यूट्यूब वीडियो डाउनलोड 304 > 자유게시판

본문 바로가기

자유게시판

यूट्यूब वीडियो डाउनलोड 304

본문

यूट्यूब वीडियो डाउनलोड सॉफ्टवेयर और ऐप की लिस्ट For PC and Mobile इन ऐप्स की मदद से कुछ स्टेप्स फॉलो करके आप आसानी से अपने पसंदीदा वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं. अगर आपके पास जियो फोन है तो आप ऊपर आलोचना किये जाने वाला, यह दो पद्धति के अलावा अन्ना किसी भी तरीके से यूट्यूब से कोई भी वीडियो डाउनलोड नहीं कर सकते हैं.

तो अभी हम आशा करते हैं अगर आपके पास जियो फोन है तो आप समझ गए होंगे कि जियो फोन में यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड कैसे किया जाता है.
  • खैर आज हम आपको इस फोन में youtube video download करने के बारे में बताने जा रहे हैं तो चलिए जानते हैं.
  • अगर आप यूट्यूब वीडियो डाउनलोड पर कोई भी वीडियो देखते समय गौर किया होगा, उस समय आप देखे होंगे हर एक पॉपुलर या फिर वायरल में जाने वाला वीडियो के नीचे "Download" वाला ऑप्शन ऑफ रहता है.
  • – ऐसा करते ही आपको Video Quality चुनने के लिए विकल्प मिल जाएगा.
  • इस फोन की बात करे तो महज 1500 रूपये में मिलने वाला यह फोन 4G की सुविधा उपलब्ध कराता है.
  • कम कीमत में 4G फीचर देने के कारण यह फोन बहुत से लोगो का फेवरेट फोन बना हुआ है.
तो सबसे पहले आपको ब्राउज़र ओपन करना है और उसमें youtube की वेबसाइट सर्च करके इसे ओपन करना है.

अब आप जिस भी वीडियो को डाउनलोड करना चाहते हैं उसे यूट्यूब पर प्ले करे. यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि किन-किन ऐप्स से आप यूट्यूब वीडियो डाउनलोड चैनल के वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं. इन ऐप्स की सबसे अच्छी बात है कि आप उन पर ट्रस्ट कर सकते हैं.

लाखों यूजर्स द्वारा इन ऐप्स का इस्तेमाल किया जा रहा है. इसके बाद जो वेबसाइट ओपन हुई है उसमे एक बॉक्स रहेगा उसमे यूट्यूब विडियो का लिंक Paste कर दें. इसके लिए पहले आपको विदमते एपीके फाइल को अपने फोन पर डाउनलोड करना होगा.

एपीके फाइल को डाउनलोड करने के बाद अपने फोन पर सही तरीके से इंस्टॉल कीजिए. दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, यूट्यूब वीडियो और ऑडियो डाउनलोड पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

आपको हमारा यह लेख Youtube Se Video Download Kaise Kare कैसा लगा हमें Comment में बताएं साथ ही अगर लेख पसंद आया हो तो इसे किसी भी Social Site में Share करना ना भूलें. अब अपने मोबाइल का Chrome ब्राउज़र ओपन करें और उसमे यह लिंक ओपन करें.

स्नैपट्यूब (Snaptube)

दूसरा तरीका – APK से Video Download करें?

– सबसे पहले स्नैपट्यूब ऐप को Download करके Install कर लें. – ऐप इंस्टॉल करने के बाद कुछ स्टेप्स को फॉलो करें और फिर उसे Allow कर दें. ऐसा करते ही आपको Snaptube App का ऑप्शन दिखेगा, उस पर क्लिक करना होगा.

– ऐसा करते ही आपको Video Quality चुनने के लिए विकल्प मिल जाएगा. यूट्यूब से वीडियो गैलरी में Vidmate App के द्वारा download कर सकते है. आप किसी YouTube वीडियो को पसंद आने पर डाउनलोड भी कर सकते हैं. हालांकि आप इस एप्लीकेशन को गूगल क्रोम ब्राउजर से डाउनलोड कर सकते हैं इस एप्लीकेशन में आप फेसबुक, इंस्टाग्राम के भी वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं.

आपने अपने मोबाइल में Vidmte Application को डाउनलोड कर लिया है तो अब आपको इसे इंस्टॉल करना है. अब एक नया पेज ओपन होगा जिसमे वह विडियो प्ले होने लगेगी. वहीँ पर नीचे थ्री डॉट का आइकॉन दिखेगा उस पर क्लिक करें.

댓글목록0

등록된 댓글이 없습니다.

댓글쓰기

적용하기
자동등록방지 숫자를 순서대로 입력하세요.
게시판 전체검색